कानपुर इलेक्ट्रिक सप्लाई कंपनी (केस्को) द्वारा आयोजित वाणिज्यिक मेगा कैम्प में बिजली से संबंधित समस्याओं का समाधान किया जा रहा है। 17 और 18 जुलाई को आयोजित कैम्प में कुल 1297 शिकायतें दर्ज की गईं। इनमें से 535 शिकायतों का निस्तारण कर दिया गया है। 18 जुलाई को फूलबाग, दबौली, नौबस्ता और केशवपुरम हेल्पडेस्क पर लगे कैम्प में 654 शिकायतें प्राप्त हुईं। इनमें से 278 शिकायतों का मौके पर ही समाधान कर दिया गया। प्रबंध निदेशक ने कैम्प का निरीक्षण किया। उन्होंने गुणवत्तापूर्ण निस्तारण के निर्देश दिए। कैंप के अंतिम दिन भी उपभोक्ता शिकायतें लेकर पहुंच रहे हैं। कैंप में नए कनेक्शन, लोड बढ़ाने, खराब मीटर और बिल संशोधन की समस्याओं का समाधान किया जा रहा है। मीटरिंग, बिलिंग, सोलर और नए कनेक्शन से जुड़े अधिकारी कैंप में मौजूद हैं। उपभोक्ता अपनी समस्याओं के समाधान के लिए कैंप में आ सकते हैं।